Friday, September 20, 2024

Bollywood, Entertainment, INDIA, Maharashtra, News, Telangana

अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी जारा खान को रेप की धमकी दे रही थी , हैदराबाद की 23 वर्षीय एमबीए छात्रा नूरा सरवर, गिरफ्तार

Zara Khan Actress Singer

Zara Khan Actress Singerअभिनेत्री सलमा आगा की बेटी जारा खान( Zara Khan) को कई दिनों से सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां मिल रही थीं। जिसके बाद जारा ने इसकी शिकायत पुलिस में की। वहीं पुलिस ने भी मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

सलमा आगा की बेटी जारा खान ( Zara Khan) ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें 28 अक्तूबर से 3 नवंबर के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम के जरिए रेप की धमकियां मिल रही हैं। जारा की शिकायत के बाद पुलिस भी हरकत में आई और तुरंत ही आरोपी का पता लगा लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच में पुलिस को पता चला कि धमकी देने वाली हैदराबाद की एक 23 वर्षीय एमबीए स्टूडेंट है। ओशिवारा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर ने कहा कि शिकायत के बाद साइबर सेल को सूचना दी गई थी जिससे लोकल आईपी अड्रेस का पता चला। पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम नूरा सरवर है जिसने इंस्टाग्राम पर अपनी फर्जी प्रोफाइल बना रखी है।

पुलिस जांच में ये भी सामने आया है कि आरोपी नूरा और उसका को-वर्कर एक पॉलिटिकल पार्टी के लिए काम करते हैं। उसी के तहत जारा खान ( Zara Khan)को धमकियां दे रहे थे। हालांकि मामले को लेकर पुलिस अब भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर जारा को ये धमकियां क्यों दी जा रही थीं। वहीं मामले में फिलहाल धारा 354 (A), (B), 509, 506 और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत धारा 67 (A) में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि जारा आगा ( Zara Khan)’निकाह’ फेम अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी हैं। जारा भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। उन्होंने अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘औरंगजेब’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म ज्यादा चल नहीं पाई थी। इसके बाद वो फिल्म ‘देसी कट्टे’ में भी नजर आईं। लेकिन उनका फिल्मी करियर अपनी मां की तरह नहीं रहा।

 

 

Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels