Friday, September 20, 2024

Assembly Polls, INDIA, News, Politics, West Bengal

West Bengal: मिदनापुर में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, बोले- चुनाव तक ममता अकेली रह जाएंगी

  (  में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर राज्य में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। एक ओर सत्तारूढ़   (   के कई विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं दूसरी ओर इन विधायकों ने मिदनापुर(  Midnapore ) में शनिवार को      ( )  की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया। इस दौरान मिदनापुर की रैली में गृहमंत्री अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस की सरकार और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

मिदनापुर(  Midnapore ) में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ( Amit Shah)  ने सूबे की  ) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि किसानों, मजदूरों, विस्फोटों की समस्या का हल पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार है। हम राज्य में 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

वहीं भाजपा का दामन थामने वाले सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की आर्थिक स्थिति बहुत खराब स्थिति में है। अगर राज्य को इससे मुक्त करना है, तो इसकी बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपने की जरूरत है।

गृह मंत्री अमित शाह  ( Amit Shah)  ने कहा, कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता। मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि संसद के चुनाव के अंदर कहते थे कि भाजपा का खाता नहीं खुलेगा। हमारे दिलीप घोष की आध्यक्षता और मोदी जी के नेतृत्व में 18 सीटें भाजपा ने जीती हैं।

रैली को संबोधित करते हुए  कहा, बंगाल में किसानों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है। बंगाल में मजदूरों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है। बंगाल में लगातार हो रहे विस्फोटों और हमलों का हल पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है।

अमित शाह ( Amit Shah)ने कहा, 300 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंगाल में अपनी जान गंवाई है, लेकिन हम नीचे झुकेंगे नहीं। जितना अधिक   हम पर हमला करेगी, उतनी ही आक्रामक तरीके से हम जीत की ओर बढ़ेंगे।

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, भाजपा में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थें। लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया।

गृह मंत्री ने कहा, आपने बंगाल में विकास का वादा किया था। ऐसा कभी नहीं हुआ। भ्रष्टाचार बढ़ा, गुंडागर्दी बढ़ी। पीएम मोदी द्वारा अम्फान के दौरान भेजा गया सारा पैसा टीएमसी गुंडों की जेब में चला गया।

अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा,  (    ) के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज भाजपा में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में काम करने के लिए भाजपा से जुड़े हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ममता दीदी कहती हैं कि भाजपा दूसरे लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है। मैं उन्हें कांग्रेस में उनके दिनों की याद दिलाना चाहता हूं। बंगाल के लोग बंगाल की स्थिति को बदलने के लिए भाजपा के साथ आ रहे हैं, तो वह चिंतित क्यों है? उन्होंने कहा, आज पश्चिम बंगाल में हमारे साथ एक एमपी, नौ एमएलए, एक एक्स मिनिस्टर, एक एमओएस, 15 काउंसलर, 45 चेयरमैन और जिला पंचायत के दो अध्यक्ष जुड़े हैं।

रैली को संबोधित करते हुए सुवेंदु अधिकारी ने कहा, पश्चिम बंगाल की आर्थिक स्थिति बहुत खराब स्थिति में है। अगर राज्य को इससे मुक्त करना है, तो इसकी बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपने की जरूरत है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और राज्य भाजपा प्रमुख दिलीप घोष  )ने मिदनापुर जिले के बेलीजुरी गांव में एक किसान के घर भोजन किया।

 

Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels