Friday, September 20, 2024

City Beats, Crime, INDIA, News, States, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh :आगरा में बहन से हुई थी छेड़छाड़, कार्रवाई न होने से भाई ने किया एसएसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास

Youth burnt alive

  ऑफिस के सामने गुरुवार दोपहर 12 बजे एक युवक ने खुद को आग लगा ली। उसको लपटों से घिरा देखकर परिसर में अफरातफरी मच गई। बाद में लोग और पुलिसकर्मी आ गए। उन्होंने किसी तरह आग को बुझाया। इसके बाद युवक को एसएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक का कहना था कि उसकी बहन को एक युवक परेशान करता है। पुलिस से शिकायत पर भी कार्रवाई नहीं हुई। इस पर एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश किए।

 (   )  क्षेत्र में रहने वाला युवक अमित कुशवाह गुरुवार दोपहर 12 बजे कलक्ट्रेट पहुंचा।आगरा(AGRA एसएसपी कार्यालय के सामने पेड़ के नीचे खड़ा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि अचानक वह लपटों से घिर गया। इससे आशंका है कि वह किसी बोतल में ज्वलनशील पदार्थ लेकर आया था। युवक को लपटों से घिरा देखकर लोग जुट गए।

उन्होंने किसी तरह उसके कपड़ों को फाड़ दिया। इसके बाद आग को बुझाया। आग से उसके माथे, हाथ और बाल जल गए। अधिवक्ता भी जुट गए। वह भी मदद को आगे आ गए। एसएसपी ऑफिस से एसपी आरए सत्यजीत गुप्ता आए। उन्होंने झुलसे हुए युवक को एसएन मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने युवक से बात की। उसने बताया कि घर में उसकी बहन और मां हैं। घर के पड़ोस में एक युवक रहता है। वह बहन को परेशान करता है। उसके साथ छेड़छाड़ करता है। थाना कमला नगर पुलिस से शिकायत पर भी कार्रवाई नहीं हुई। इस पर थक हारकर उसे यह कदम उठाना पड़ा। उसके आरोप सुनकर हर कोई सन्न रह गया। बाद में आगरा(AGRAएसएसपी बबलू कुमार ने थाना कमला नगर पुलिस को जांच के आदेश किए। यह भी कहा कि अगर, लापरवाही बरती गई होगी तो दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जाएगी।

 

Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels