Friday, September 20, 2024

Crime, Delhi, INDIA, News

Delhi :दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर में गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को मार गिराया, पेशी के दौरान पुलिसकर्मियों की आखों मिर्ची पाउडर फेंक हुआ था फरार 

Gangster Kuldeep Alias Fajja

Gangster Kuldeep Alias Fajjaदिल्ली के जीटीबी अस्पताल से पुलिस टीम पर मिर्ची पाउडर फेंकने के बाद  फरार  कुलदीप फज्जा Gangster Kuldeep  Fajja )को    ) ने मुठभेड़ में मार गिराया है। मुठभेड़ रोहिणी के सेक्टर  14 में एक फ्लैट  में हुई। मुठभेड़ में फज्जा घायल हो गया था। उसे आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फज्जा के दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।फज्जा 25 मार्च को अपने साथियों की मदद से जीटीबी अस्पताल से भाग गया था।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम की रोहिणी के सेक्टर-14 में स्थित एक फ्लैट में फज्जा Gangster Kuldeep  Fajja )के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में गैंगस्टर फज्जा घायल हो गया। जिसके बाद उसे दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने यहां फज्जा को मृत घोषित कर दिया। फज्जा अपने साथियों के साथ रोहिणी के इसी रिहायशी इलाके में छिपा हुआ था।

बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े जीटीबी अस्पताल कैंपस में तकरीबन आठ बदमाश पुलिस से भिड़ गए और उनकी आंखों में मिर्च झोंककर फायरिंग करते हुए कुलदीप मान उर्फ फज्जा Gangster Kuldeep  Fajja )को भगा ले गए थे।

हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दहिया हत्याकांड में शामिल जितेंद्र उर्फ गोगी गैंग के बदमाश कुलदीप को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस की तीसरी बटालियन के पांच जवान बृहस्पतिवार को कुलदीप को मंडोली जेल से इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले गए थे। अस्पताल परिसर में 12: 30 बजे स्कॉर्पियों सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च झोंककर कुलदीप को छुड़ाने के लिए फायरिंग की।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इससे रवि की मौत हो गई और अंकेश घायल हो गया। गोलीबारी से मची अफरातफरी के बीच बाकी बदमाश कुलदीप को लेकर पैदल ही अस्पताल परिसर से बाहर चले गए। वहां बदमाशों ने एक युवक से बाइक लूटी और कुलदीप को बैठाकर फरार हो गए।इससे पहले पुलिस ने दावा किया था कि जीटीबी अस्पताल परिसर से जितेंद्र मान उर्फ गोगी गिरोह के बदमाश कुलदीप मान उर्फ फज्जा को भागने की साजिश हरियाणा के कुख्यात बदमाश दीपक बॉक्सर ने रची थी।

Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels