Friday, September 20, 2024

Elections, INDIA, News, Politics, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh :एटा में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किसान आंदोलन को बताया चुनाव आंदोलन, विपक्ष पर जमकर बरसे

UP Dy CM Keshav Prasad Maurya calls the farmer protest as a political movement while attacking the opposition in Etah

 (  के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य( Keshav Prasad Maurya )ने मंगलवार को   ( ) में कहा  कि यह किसान नहीं चुनाव आंदोलन है और वहां किसान पंचायत नहीं चुनाव पंचायत चलती है। उन्होंने कहा कि कोई भी किसान भाजपा से नाराज नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव आ गया है, विपक्षी गुमराह करेंगे कि भाजपा में फूट पड़ी हुई है। लेकिन ऐसा नहीं है, हम सब एकजुट हैं।

उप मुख्यमंत्री एटा और कासगंज जिले में 654 करोड़ रुपये की लागत होने वाले 233 कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करने आये थे। एटा के ठंडी सड़क स्थित ग्रीन गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री विपक्षी दलों पर जमकर बरसे। उन्होंने विपक्षी दलों पर झूठ बोलने का एजेंडा चलाने का आरोप लगाया। किसान आंदोलन पर भी बड़ा बयान दिया।

केशव प्रसाद मौर्य ( Keshav Prasad Maurya )ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि 2017 के चुनाव परिणाम के सदमे से वो उबरे नहीं हैं। अब 2022 में 400 सीट के मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। उन्होंने नारा देकर बताया कि 60 फीसदी वोट हमारा, 40 फीसदी में बंटवारा और उस बंटवारे में भी हमारा।

केशव प्रसाद मौर्य ( Keshav Prasad Maurya )ने कहा कि विपक्षी दलों को अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण रास नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि अभी तो हमने यात्रा शुरू की है। कम से कम 25 साल तक सपा-बसपा की सरकार वापस नहीं आने वाली। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने अफसरों को हिदायत दी कि कुछ लोगों की आदत नहीं बदली है। जिलास्तर पर सुधार कर लें नहीं तो प्रदेश स्तर से सुधारा जाएगा।

मौर्य ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में जनता के अपार जनसमर्थन को आशीर्वाद से भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फिर से सरकार बनाएगी।उ0प्र0 इन साढ़े चार वर्षों में सक्षम व समर्थ रूप में देश व दुनिया के समक्ष आया है।कोविड में यूपी सरकार के प्रयासों की सराहना वैश्विक स्तर पर की जा रही है।

 

https://platform.twitter.com/widgets.js

 

Raju Upadhyay

Raju Upadhyay is a veteran journalist with experience of more than 35 years in various national and regional newspapers, including Sputnik, Veer Arjun, The Pioneer, Rashtriya Swaroop. He also served as the Managing Editor at Soochna Sahitya Weekly Newspaper.