Saturday, September 21, 2024

Election 2022, Elections, News, Politics, Uttar Pradesh

UP Election 2022: एटा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चलाया सपा पर तीखे बयानों का बुल्डोजर, बोले – ‘परिवारवादी’ हारेंगे…जनता जीतेगी

Chief Minister Yogi Adityanath said in Etah - 'Parivarvaadi' will lose, people will win 2
Chief Minister Yogi Adityanath said in Etah - 'Parivarvaadi' will lose, people will win 2भगवा ध्वज पताका फिर से उत्तर प्रदेश के सत्ता शीर्ष पर फहराने को बेताव (Yogi Adityanath ) चुनाव प्रचार में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है। अभी 11 फरवरी को जिले की तराई में सिंह गर्जना करने के एक दिन बाद फिर  ( ) जिले के जलेसर( Jalesar )मे गरजे और फिर वही सिंहनाद दोहराया। जलेसर के प्रख्यात घण्टा कारोबार को रेखंकित करते हुये उन्होंने कहा कि मान्यता है कि घंटा बजने से अपशकुन दूर होते हैं। प्रदेश में विकास के अपशकुन भी इससे दूर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि घंटा इतनी जोर से बजाना कि सुरक्षा में सेंध लगाने वाले चारों खाने चित हो जाएं।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा है कि एटा(Etah ) की ‘जनता-जनार्दन’ का ये उत्साह और प्रचंड व मुखर समर्थन भाजपा की विजय का सिंहनाद है,एटा में ‘परिवारवादी’ हारेंगे…जनता जीतेगी।

एटा  (Etah )के जलेसर के एमजीएम मैदान में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी सभा करने पहुंचे। शुरूआत जलेसर के घंटे से की। कहा कि यहां का घंटा बजता है तो देव ध्वनि उत्पन्न होती है। अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए यहीं 2100 कुंतल का घंटा बनाया गया।
मान्यता है कि घंटा बजने से अपशकुन दूर होते हैं। प्रदेश में विकास के अपशकुन भी इससे दूर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि घंटा इतनी जोर से बजाना कि सुरक्षा में सेंध लगाने वाले चारों खाने चित हो जाएं। लोगों को धार्मिक रूप से जोड़ते हुए कहा कि पहले बाजारों में बमबाजी होती थी, कर्फ्यू लगाए जाते थे।
अब कांवड़ यात्रा निकलती हैं। बम-बम, हर-हर के जयकारे लगते हैं। कहा कि यहां के क्रांतिकारियों ने आजादी के आंदोलन में काफी योगदान दिया। विडंबना है कि 70 साल में उच्च स्वास्थ्य सुविधा संस्थान नहीं दिया गया। हमने एटा को मेडिकल कॉलेज दिया।
2017 से पहे सत्ता से प्रायोजित अपराधी, पेशेवर माफियाओं की गुंडागर्दी और अराजकता का यह अड्डा था। 2017 के बाद उन माफियाओं की संपत्ति पर बुल्डोजर चला, संपत्ति जब्त की गई। पहले की सरकारों की संवेदनाएं माफियाओं के साथ थीं। पहले जलेसर को डार्क जोन बना दिया था।
हमने सिंचाई के लिए पानी दिया और घर-घर मीठा जल पहुंचा रहे हैं। सपा ने विधवा, दिव्यांगों की पेंशन बंद कर पाप किया था। छटे हुए गुंडों को पेंशन शुरू की। हमने पर विधवा, दिव्यांगों को पेंशन दी। एटा (Etah ) कल्याण सिंह की कर्मभूमि है। उनके सपनों को साकार करने के लिए भाजपा जरूरी है। इस अवसर पर चुनावी सभा मे किसान नेता भानु प्रताप सिंह(किसान यूनियन भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष,जलेसर के प्रतयाशी संजीव दिवाकर,मारहरा के प्रत्याशी वीरेंद्र लोधी भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप जैन विक्रांत मधोरिया मीडिया प्रभारी आदि अनेक शीर्ष पदाधिकारी मौजूद रहे।
एटा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चलाया सपा पर तीखे बयानों का बुल्डोजर, बोले – ‘परिवारवादी’ हारेंगे…जनता जीतेगी

https://platform.twitter.com/widgets.js


Raju Upadhyay

Raju Upadhyay is a veteran journalist with experience of more than 35 years in various national and regional newspapers, including Sputnik, Veer Arjun, The Pioneer, Rashtriya Swaroop. He also served as the Managing Editor at Soochna Sahitya Weekly Newspaper.