Friday, September 20, 2024

Crime, Haryana, INDIA, News, States

Haryana : गुरुग्राम के सेक्टर-31 में सीएनजी पंप पर मैनेजर सहित तीन कर्मचारियों की हत्या

3 staffers of CNG gas station in Gurugram stabbed to death

 (  ) 3 staffers of CNG gas station in Gurugram stabbed to deathमें दिल्ली-जयपुर हाईवे पर स्थित सीएनजी पंप पर काम करने वाले तीन युवकों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। यह घटना बीती रात 2:40 बजे की बताई जा रही है। मरने वाले तीनों युवक सीएनजी पंप काम करते थे।मौके से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने सुनियोजित तरीके से वारदात को अंजाम दिया। वारदात से पहले बदमाशों ने पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों को डिसकनेक्ट कर दिया। इसके बाद एक-एक कर मैनेजर समेत दोनों कर्मचारियों को मौत के घाट उतार दिया। एक कर्मचारी को गोली मारने का अंदेशा भी लगाया जा रहा है। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-31 में CNG पंप बना हुआ है। रविवार की रात पंप पर मैनेजर उत्तर प्रदेश के निवासी पुष्पेन्द्र, बुलंदशहर ऑपरेटर भूपेन्द्र(21) के अलावा अलीगढ़ निवासी नरेश (21) ड्यूटी पर थे। बताया जा रहा है कि अलसुबह करीब 3 बजे हमलावर पेट्रोप पंप पर पहुंचे और फिर तीनों पर चाकू व अन्य तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। मैनेजर पुष्पेन्द्र व भूपेन्द्र पर मैनेजर रूम में ही हमला किया गया और नरेश ऑफिस के बाहर वार किए।पुलिस आयुक्त   मौके पर पहुंचीं और मुआयना किया।

अब तक की गुरुग्राम (Gurugram )पुलिस जांच में पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे बंद मिले हैं। सेक्टर-40 थाना प्रभारी व सीआईए 31 के साथ अन्य टीमें मौके पर हैं। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने किसी तरह की लूटपाट नहीं की है, यहां तक कि कार्यालय में मृतकों के मोबाइल पड़े मिले हैं।

गुरुग्राम (Gurugram ) पुलिस का मानना है कि मृतक सुबह उठकर पंप खोलने की तैयारी ही कर रहे थे कि हमलावर आए होंगे और धारदार हथियार से उन पर हमला किया गया होगा। घटना में सीएनजी पंप के मैनेजर, सेल्समैन व एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है। हमलावरों ने दो व्यक्तियों को कार्यालय में ही मार दिया है जबकि तीसरा भागता हुआ हाईवे की ओर गया गया, जहां पर उसकी मौत हुई है।

घटना में किसी पुराने कर्मचारी का हाथ बताया जा रहा है, जो मैनेजर से रंजिश रखता है और उसने पूरी टीम को ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन का कहना है कि जांच चल रही है जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels