Friday, September 20, 2024

Election 2022, Elections, INDIA, News, States, Uttar Pradesh

UP Election Result 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में गुलाल उड़ाया, बोले- मोदी जैसा नेतृत्व हो तो ऐसा प्रचंड बहुमत मिलता है

Yogi Adityanath plays with Gulal in Lucknow, credits PM Modi for BJP's victory in UP

Yogi Adityanath plays with Gulal in Lucknow, credits PM Modi for BJP's victory in UPउत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक बहुमत के बाद   भारी हुजूम के बीच लखनऊ भाजपा कार्यालय  पहुंचे। करीब पौने छह बजे वे मंच पर पहुंचे और साथी मंत्रियों-पदाधिकारियों के साथ गले मिले और जमकर गुलाल उड़ाया। विजयी भाषण भी दिया। बोले- जब मोदी जी जैसा नेतृत्व हो तो ऐसा ही प्रचंड बहुमत मिलता है। विजयी उल्लास से शुरू हुआ ये 30 मिनट का कार्यक्रम जय श्री राम के नारों के साथ खत्म हुआ।

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की जनता ने परिवारवाद, जातिवाद और वंशवाद को तिलांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोककल्याणकारी नीतियों पर भरोसा जताया है। यह प्रचंड बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता का आशीर्वाद है। इस आशीर्वाद को स्वीकार करते हुए हम लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को आगे बढ़ाएंगे।

पार्टी कार्यकर्ता होली से एक सप्ताह पहले ही रंग खेलते नजर आयें। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ Yogi Adityanath के दफ्तर पहुंचने पर भारत माता की जय और वंदे मातरम् के नारों से बीजेपी ऑफिस गूंज रहा था। सबने अपने हीरो का जमकर स्वागत किया। योगी ने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और विक्ट्री साइन दिखाकर हाथ जोड़ा।

योगी भी थोड़ी देर में दिल्ली रवाना होंगे। लखनऊ में 10 मिनट के संक्षिप्त भाषण में योगी बोले- भाजपा ने चार राज्यों में चुनाव जीते हैं। उत्तर प्रदेश पर विशेष रूप से देश और दुनिया की निगाहें थीं। जब मोदी जी कोरोना और भ्रष्टाचार से लड़ रहे थे, तब कुछ लोग भ्रामक प्रचार कर रहे थे। मतगणना के बारे में भ्रामक बातें कही जा रही थीं। उत्तर प्रदेश की जनता ने उस प्रचार को झुठलाते हुए भाजपा को बहुमत दिया है। जनता का आभार। ये बहुमत राष्ट्रवाद, सुरक्षा, विकास और सुशासन के मॉडल को जनता का आशीर्वाद है।

Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels