Friday, September 20, 2024

Accident, News, Rajasthan, States

Rajasthan: चित्तौड़गढ़ में सड़क हादसा,भीलवाड़ा के दो ज्वेलर्स भाइयों की मौत

Road accident in Chittorgarh, death of two jewelers brothers of Bhilwara

 (  ) के ) में आज सुबह हुए एक हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। भीलवाड़ा ( ) के दो ज्वेलर्स भाइयों की कार आगे चल रहे ट्रॉले में जा घुसी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि शव गाड़ी में बुरी तरह चिपक गए। घटना शनिवार सुबह चित्तौड़गढ़-    हाईवे पर रोलाहेड़ा के पास की बताई जा रही है।

चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh ) पुलिस  ने बताया कि मयंक (29) और चित्रांशु (27) की भीलवाड़ा में ज्वेलरी शॉप है। वे कपासन परिवार के साथ शीतलाष्टमी पर्व मनाने और होली खेलने के लिए गए थे। शनिवार को दोनों भाई सुबह 9 बजे दोनों कपासन से रवाना हुए और 10 बजे के करीब हादसा हुआ।

बताया कि घटना तेज रफ्तार ट्रॉले के अचानक ब्रेल लगाने के कारण हुई। कार चालक ने ब्रेक लगाने का भी प्रयास किया, लेकिन वह ट्रॉले में नीचे घुस गई। स्पीड अधिक होने के कारण कार चकनाचूर हो गई और बुरी तरह पिचक गई। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। इसके बाद समाज के लोग व मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंचे।

दोनों भाइयों में मयंक बड़ा भाई है जिसकी 4 साल पहले शादी हुई थी और डेढ़ साल की एक बेटी भी है। छोटा भाई चित्रांशु की शादी 2 साल पहले हुई थी और उसकी 6 महीने की एक बेटी है।सर्राफा व्यवसाय के लोगों में शोक छा गया। सुबह से ही भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh ) सर्राफा व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए थे। शाम को करीब 4 बजे बॉडी लाई गई। उससे पहले ही कपासन के सभी व्यापारियों ने अपने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए।
Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.