Friday, September 20, 2024

Crime, INDIA, News, Rajasthan, States

अलवर में बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांच मैनेजर प्रदीप रोहिल्ला ने वॉट्सऐप स्टेटस पर खुद की फोटो लगाई और RIP लिखा ,फिर उनकी कार में मिली लाश

Bank of Baroda Alwar branch manager Pradeeh Rohilla writes RIP on his own picture on Whatsapp. Deadbody found later in car.

 (  ) के  ( ) में  (    )बहरोड़ ब्रांच के शाखा प्रबंधक प्रदीप रोहिल्ला ने वॉट्सऐप स्टेटस पर फोटो लगाई और RIP लिखा। स्टेटस देखकर घरवालों ने फोन किया, नहीं उठाया। पुलिस की मदद से लोकेशन ट्रेस कर पहुंचे तो कार में मैनेजर शव मिला।  पुलिस प्रारंभिक जांच में  आत्महत्या मान रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

अलवर (Alwar ) पुलिस ने बताया कि प्रदीप रोहिल्ला(35) बैंक ऑफ बड़ौदा (  Bank of Baroda  )बहरोड़ ब्रांच में मैनेजर के पद पर कार्यरत था। परिवार के लोगों ने बताया कि प्रदीप मंगलवार सुबह बच्चों के स्कूल जाने का कहकर निकला था। स्कूल से ही बैंक जाना था। दोपहर 12 बजे प्रदीप ने वॉट्सऐप स्टेटस पर खुद की फोटो लगाई और RIP लिखा।

प्रदीप के एक दोस्त ने स्टेटस देखा तो घरवालों को इसकी जानकारी दी। घरवालों ने फोन करना शुरू किया। कोई जवाब नहीं मिला। पुलिस की मदद से लोकेशन ट्रेस की गई तो चिकानी रोड के पास मिली। पुलिस और परिजन पहुंचे तो भीड़ लगी थी। कार का कांच तोड़कर देखा तो प्रदीप का शव था।

 प्रदीप रोहिल्ला( Pradeeh Rohilla) 2008 से बैंक में नौकरी कर रहा है। एक बेटा व बेटी है। पत्नी हाउस वाइफ है। प्रदीप के पिता सुल्तान रोहिल्ला भी बैंक से रिटायर है। पिता का कहना है कि घर में कोई विवाद भी नहीं था। प्रदीप अपनी खुद की बातें दूसरों से कम शेयर करता था। मौत को गले लगाने के पीछे की कहानी किसी को समझ नहीं आ रही है। परिजनों के अनुसार प्रदीप को अपनी जॉब से भी कोई परेशान नहीं थी। पुलिस भी इसकी जांच कर रही है कि प्रदीप ने सुसाइड आखिर किया कैसे?पुलिस इसके लिए  बैंक ऑफ बड़ौदा (  Bank of Baroda )शाखा प्रबंधक की कॉल डिटेल समेत आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।
Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.