Friday, September 20, 2024

Bollywood, Entertainment, INDIA, Maharashtra, News, Politics

Maharashtra: मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को 18 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया, शरद पवार के खिलाफ विवादित पोस्ट शेयर किया था

Marathi Actress Ketaki Chitale sent to police custody till May 18, for 'Objectionable' Facebook post Against Sharad Pawar

Marathi Actress Ketaki Chitale sent to police custody till May 18, for 'Objectionable' Facebook post Against Sharad Pawar  () के प्रमुख   को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने पर पुलिस ने शनिवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Marathi Actress Ketaki Chitale) को हिरासत में लिया था। अब इस मामले में ठाणे कोर्ट ने अभिनेत्री को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहीं एक छात्र को भी नासिक से गिरफ्तार किया गया है। जब पुलिस अभिनेत्री को लेकर जा रही थी तो एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने उनपर काली स्याही फेंकी और विरोध जताया।

अभिनेत्री केतकी चितले(Ketaki Chitale)की फेसबुक पोस्ट के बाद राकांपा ने अभिनेत्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। अब अभिनेत्री के खिलाफ मुंबई के भोईवाड़ा थाने में एक और मामला आईपीसी की धारा 153 ए, 500, 501 और 504, 506 और 34 के तहत दर्ज किया गया है। केतकी चितले पर अब तक कुल पांच मामले दर्ज हो गए हैं।

चितले (Ketaki Chitale)द्वारा साझा की गई पोस्ट कविता के रूप में थी और कथित तौर पर किसी अन्य द्वारा लिखी गई थी। इसमें एनसीपी प्रमुख का उल्लेख उनके उपनाम पवार और 80 वर्ष की आयु के तौर पर किया गया था। एनसीपी नेता 81 वर्ष के हैं। पोस्ट में पवार की ओर कथित तौर पर इशारा करते हुए लिखा गया था, ‘नरक इंतजार कर रहा है’ और ‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं’।

पुलिस ने आरोपी अभिनेत्री को बीती शाम गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इस मामले में एक फार्मेसी के छात्र को भी गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पर शरद पवार से संबंधित एक विवादित पोस्ट को शेयर किया था। जिसके लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया था। वहीं निखिल भामरे नाम के छात्र को भी शरद पवार से संबंधित एक आपत्तिजनक ट्वीट के लिए नासिक जिले से गिरफ्तार किया गया है।

 

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.