Friday, September 20, 2024

Crime, Entertainment, INDIA, Kerala, News, States

Kerala: मलयालम अभिनेता एनडी प्रसाद ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पेड़ से लटका मिला शव

Malayalam actor ND Prasad commits suicide, body found hanging from tree

Malayalam actor ND Prasad commits suicide, body found hanging from treeमलयालम   इंडस्ट्री से बुरी खबर है,मलयालम सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर एनडी प्रसाद( Malayalam actor ND Prasad) रविवार (26 जून) को अपने घर के सामने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रसाद का शव    ) के   के कलामास्सेरी स्थित उनके आवास के सामने एक पेड़ से लटका मिला। वह 43 वर्ष के थे। प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। पुलिस का कहना है कि मानसिक तनाव और पारिवारिक मुद्दों के कारण उन्होंने आत्महत्या की होगी।एनडी प्रसाद के बेटे ने अपने पिता का शव घर के बाहर पेड़ पर लटका देखा जिसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को इस बारे में जानकारी दी और फिर पुलिस को सूचना दी गई।

बता दें कि निविन पॉली स्टारर एक्शन एंटरटेनर में एक्टर एनडी प्रसाद( Malayalam actor ND Prasad) की खलनायक की भूमिका को दर्शकों से काफी सराहना मिली। अभिनेता फिल्म के क्लाइमैक्स में नजर आए थे जिसका निर्देशन एब्रिड शाइन ने किया था। इसके अलावा प्रसाद कई मलयालम फिल्म जैसे ‘इबा’ और ‘करमानी’ में भी दिखाई दे चुके हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में ‘एक्शन हीरो बीजू'( ‘Action Hero Biju’ )के निर्माताओं ने इसके सीक्वल की घोषणा की थी। इस फिल्म का निर्माण निविन पॉली का प्रोडक्शन हाउस करेगा। पहले पार्ट में अभिनेता अनु इमैनुएल, सैजू कुरुप, वलसाला मेनन, जोजू जॉर्ज, रोनी डेविड और मेजर रवि भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

कई रिपोर्ट से पता चलता है कि अभिनेता एनडी प्रसाद( Malayalam actor ND Prasad) पर पहले से पुलिस के कई मामले चल रहे थे। अभिनेता पर ड्रग्स रखने का आरोप भी लगा था। उन्हें कथित तौर पर पिछले साल एर्नाकुलम आबकारी सर्कल कार्यालय द्वारा की गई छापेमारी में 2.5 ग्राम हशीश तेल, 0.1 ग्राम ब्यूप्रेनोर्फिन, 15 ग्राम गांजा और एक छुरी रखने के लिए पकड़ा गया था। विभिन्न पुलिस स्टेशनों में प्रसाद के खिलाफ कई मामले लंबित थे।

Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels