Friday, September 20, 2024

Bollywood, INDIA, Maharashtra, News, Politics, States

Maharashtra: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार के पतन पर बोली कंगना रनौत – पाप बढ़ने पर सर्वनाश होता है

Kangana Ranaut on Uddhav Thackeray's resignation, ‘When evil grows, destruction is inevitable’

Kangana Ranaut on Uddhav Thackeray's resignation, ‘When evil grows, destruction is inevitable’महाराष्ट्र में पिछले दो हफ्ते से सियासी घमासान खत्म होने की कगार पर है। ‘एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गये है।इस बीच बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री    (  )  ने उद्धव ठाकरे () पर निशाना साधा है।कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा- जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है…और फिर जीवन में कमल खिलता है।

कंगना ( Kangana Ranaut ) ने अपने बयान में कहा, ‘1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है। 1975 में लोक नेता जेपी नारायण की एक ललकार, सिंहासन छोड़ो कि जनता आती है से सिंहासन गिर गए थे। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, उसका घमंड टूटना भी निश्चित है।

ये किसी व्यक्ति विशेष की शक्ति नहीं है, ये शक्ति है एक सच्चे चरित्र की। दूसरी बात हनुमानजी को शिवजी का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें तो फिर शिव भी नहीं बचा सकते। हर हर महादेव.. जय महाराष्ट्र, जय हिंद।’

दो साल पहले    ने  कंगना रनौत  ( Kangana Ranaut )   के मुंबई के पाली हिल स्थित ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स के कई हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था।  बीएमसी का कहना था कि ऑफिस के ग्राउंड फ्लोर में टॉयलेट को अवैध तरीके से रूम में बदला गया और अवैध तरीके से किचन का निर्माण किया गया।

इसके अलावा पैंट्री, टॉयलेट, केबिन, पूजा घर समेत और भी कई निर्माण गैरकानूनी तरीके से किए थे।  बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद कंगना ने कहा था- आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। इसके बाद से ही कंगना शिवसेना और उद्धव सरकार पर लगातार हमला करती रही हैं।

#Maharashtra: कंगना रनौत ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, कहा- ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.