Friday, September 20, 2024

Crime, News, Rajasthan, Social Media, States

Rajasthan: जोधपुर के शिक्षक की हैवानियत का वीडियो वायरल, पत्नी-बेटी को बेरहमी से पीटा, अर्द्धनग्न धूप में बिठाकर खुद खाता रहा खाना,गिरफ्तार

Jodhpur teacher arrested to beating wife & daughter and making them sit in the sun while he had lunch

Jodhpur teacher arrested to beating wife & daughter and making them sit in the sun while he had lunch (  ) के  ( ) जिले के फलोदी शहर में एक शिक्षक ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपी शिक्षक ने पत्नी को अर्द्धनग्न अवस्था में धूप में बिठा दिया और खुद ही घर में खाना खाता रहा। शिक्षक की इस हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जोधपुर ( Jodhpur ) जिले के निजी स्कूल के शिक्षक कैलाश सुथार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पत्नी मुकदमा दर्ज करवाएगी तो अन्य धाराएं जोड़ दी जाएगी।

कैलाश सुथार ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा। वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी पत्नी को बाल पकड़कर फर्श पर पटक रहा है। मां को बचाने आई बेटी को भी पिता ने नहीं बख्शा। उसने बच्ची को भी बेरहमी से पीटा।

आरोपी शिक्षक की दरिंदगी यही नहीं रूकी, वह उसने पत्नी के ऊपरी हिस्से में पहने कपड़े फाड़ दिए और उसे खुले स्थान पर धूप में बैठा दिया। अर्द्धनग्न अवस्था में पत्नी धूप में बैठी रोती रही लेकिन पति का दिल नहीं पसीजा। आरोपी शिक्षक मकान के अंदर बैठकर खाना खाता रहा।

वहीं आरोपी ने जोधपुर ( Jodhpur ) पुलिस को बताया कि मुझे भी पत्नी के साथ मारपीट का पछतावा है। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती। मैं उसका इलाज कराते-कराते थक गया हूं। ऐसे में घर में तनाव रहने लग गया। इसी तनाव में मैं हाथ उठा बैठा।

 

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.