Friday, September 20, 2024

Crime, Madhya Pradesh, News

Madhya Pradesh : मध्यप्रदेश के पन्ना में बीच सड़क पर दिनदहाड़े एक नाबालिग छात्रा और युवक की गर्दन काट कर हत्या

Minor girl student and youth killed by beheading in broad daylight on middle road in Panna

Minor girl student and youth killed by beheading in broad daylight on middle road in Pannaमध्यप्रदेश   (  ) के  जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।  यहां एक नाबालिग छात्रा और युवक की सरेराह गर्दन काट कर हत्या कर दी गई। हमलावर ने इनका गला रेत दिया। दोनों ही लाश एक साथ पड़ी मिली। पुलिस इस वारदात को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

दिनदहाड़े हुई हत्या की ये वारदात पन्ना( Panna ) जिले के सलेहा थाना क्षेत्र के इटवां लमकुश नगर की है। यहां 9वीं की छात्रा और एक युवक का शव सड़क पर पड़ा मिला। हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है।​​​​​​

इटवां कराहिया गांव में नाबालिग छात्रा घर में अकेली रहती थी। उसके माता-पिता रीवा में मजदूरी करते हैं। वहीं सोनू पिता लल्लू वर्मा(18) अपने परिवार के साथ गांव में ही रहता था। दोनों एक ही जाति के थे। सोमवार दोपहर यहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों के शव पड़े देखे। उन्होंने वीडियो बनाकर पुलिस को सूचना दी। दोनों की गर्दन पर धारधार हथियार से सामने से हमला किया गया। पुलिस की साइबर सेल और एफएसएल की टीम ने भी वहां जाकर साक्ष्य जुटाए। छात्रा के परिजनों के आने पर स्थिति और साफ हो सकेगी।

पुलिस की जांच में सामने आया कि लड़की की गर्दन पीछे से वार किए है। वहीं लड़के की गर्दन पर आगे से वार किए गए। ऐसा संभवत: इसलिए हुआ होगा क्योंकि लड़के पर वार करते ही लड़की ने भागने की कोशिश की और हमलावर ने उसका पीछा करके उसे पीछे से धारदार हथियार से मारा। दोनों की गर्दन पर गहरे घाव है। इससे पता चलता है कि हमला चाकू या तलवार से किया गया। शव देखकर प्रथम दृष्टया ये भी लगता है कि गर्दन पर कई बार वार किए गए।
पन्ना Panna  एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। दोनों की बेरहमी से हत्या करने के पीछे के कारणों का पता कर रहे हैं। सलेहा थाना प्रभारी अभिषेक पाण्डेय का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।
Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels