Friday, September 20, 2024

Bollywood, Crime, Entertainment, Maharashtra, News

Maharashtra: 20 साल की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा आत्महत्या केस में अभिनेता शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार

Co-star Shezan Khan arrested in actress Tunisha Sharma suicide case after mother alleged harassment of her daughter be Shezan led to her suicide

Co-star Shezan Khan arrested in actress Tunisha Sharma suicide case after mother alleged harassment of her daughter be Shezan led to her suicideटीवी  )  आत्महत्या मामले में पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद  सह-अभिनेता   (Sheejan Mohammad Khan ) को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस ने उसे 4 दिन की रिमांड पर लिया है। हालांकि शीजान के वकील का कहना है कि सारे आरोप निराधार हैं।

पुलिस  ने बताया कि इस  मामले में वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।पुलिस का कहना है कि  पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट में साफ हुआ है कि तुनिषा की मौत फांसी लगाने से ही हुई है।

तुनीषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने शीजान मोहम्मद खान (Sheejan Mohammad Khan ) के मेकअप रूम में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने छानबीन के बाद एक बयान जारी किया है। पुलिस का कहना है कि तुनीषा की मां ने शीजान मोहम्मद खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया, जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई और शुरुआती पूछताछ के बाद सुजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।उसका फोन भी  जब्त कर लिया है।

 तुनीषा शर्मा (Tunisha Sharma)मामले में पुलिस ने वक्तव्य देते हुए कहा, ‘अलीबाबा नामक शो में काम करने वाली एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने शो पर मौजूद मेकअप रूम के स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मां के आरोप के बाद एफआईआर दर्ज करने और आगे की कार्रवाई की  है।

तुनिषा आत्महत्या के पहले तक बिल्कुल नॉर्मल थीं और 5 घंटे पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और कुछ नोट शेयर किए थे।तुनिषा शर्मा ने अपनी मौत के चंद घंटे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में उन्होंने लिखा था,’जो अपने जुनून से आगे बढ़ते हैं वो रुकते नहीं हैं

टुनिशा शर्मा ने साल 2016 में फिल्म ‘फितूर’ में कैटरीना कैफ के बचपन की भूमिका निभाई थी। ‘फितूर’ के आलावा उन्हें ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2’, ‘दबंग 3’ जैसी फिल्मों में देखा गया था। टुनिशा शर्मा ने सीरियल ‘शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह’ में मेहताब कौर की भूमिका निभाई थी। अभी वह कलर्स टीवी के ‘इंटरनेट वाला लव’ में अध्या वर्मा की भूमिका निभा रही थीं।

TV actress Tunisha Sharma death case | Waliv police arrested actress Tunisha Sharma’s co-star Sheezan Khan by registering a case of abetment to suicide. Police registered a case under section 306 of IPC. He will be presented in court tomorrow: Waliv Police

— ANI (@ANI) December 24, 2022

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.