Friday, September 20, 2024

Bollywood, Entertainment, INDIA, Maharashtra, News

एक-दूजे के हुए केएल राहुल- अथिया शेट्टी:सामने आईं शादी की तस्वीरें, हाथों में हाथ डालकर लिए सात फेरे

Athiya Shetty and KL Rahul are officially married

 (  के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी  (  Athiya Shetty ) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल आखिरकार आज यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। पिछले काफी समय से अपने रिश्ते और शादी को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले इस कपल को विवाह बंधन में बंधे देखने के लिए फैंस लंबे समय से उत्सुक थे। खबरों के मुताबिक, दोनों की शादी पूरे रीति- रिवाजों के साथ संपन्न हुई। इस बीच अब दोनों की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

अथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें कपल (  Athiya Shetty and KL Rahul ) एक-दूसरे का हाथ थामकर सात फेरे लेते नजर आ रहा है। अथिया ने लिखा है, ‘तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा है।’

अथिया ने अपनी शादी की पोस्ट के साथ आगे लिखा है, “आज हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ हमने उस घर में शादी की है जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है। हम दिल से इस नए सफर के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं।”

शादी में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स मिलाकर सिर्फ 100 लोग ही शामिल हुए थे। फंक्शन में अथिया की खास दोस्त कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर, डायना पेंटी, क्रिकेटर ईशांत शर्मा और वरुण एरोन भी मौजूद रहे।

कुछ ही देर पहले अथिया शेट्टी के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी ने मीडिया के सामने आकर पुष्टि की थी कि केएल राहुल और अथिया (  Athiya Shetty and KL Rahul ) जन्म-जन्मांतर के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए यह भी बताया था कि अब वह ससुर बन गए हैं। उनके साथ उनके बेटे अभिनेता अहान शेट्टी भी मौजूद थे, जिन्होंने केएल राहुल के परिवार में शामिल होने पर खुशी जताई थी। सुनील शेट्टी ने यह भी बताया था कि नवविवाहित जोड़े की शादी का रिसेप्शन  आईपीएल के बाद होगा।

यहां सभी मेहमानों के हाथ में रेड बैंड बांधा गया, जिससे पता चलता रहे कि ये इनवाइटेड हैं। इस बैंड के बिना कोई अंदर नहीं जा सकता था। वेडिंग वेन्यू के बाहर तगड़ी सिक्योरिटी चेकिंग भी हुई।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में सभी क्रिकेटर्स शामिल नहीं हो पाए, क्योंकि इस समय सभी भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट सीरीज में बिजी हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों सभी क्रिकेटर्स के लिए IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के खत्म होने के बाद मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे।

अथिया और केएल राहुल की शादी बेहद खास तरीके से हुई, क्योंकि उनकी वेडिंग आउटफिट को सब्यासाची ने डिजाइन किया। इस खास मौके पर अथिया रेड नहीं बल्कि व्हाइट और गोल्डन आउटफिट में नजर आईं।

अथिया और केएल राहुल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 21 जनवरी से शुरू हुए थे। कल यानी 22 जनवरी को हल्दी की रस्म निभाई गई। इसके कुछ फुटेज भी सामने आए, जिसमें पार्टी में आए गेस्ट बॉलीवुड के गानों पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस सेरेमनी में फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा, क्रिकेटर वरुण आरोन, ऋतिक भसीन, पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ-साथ अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला भी शामिल हुईं।

राहुल और अथिया करीब 4 साल से रिलेशनशिप में थे। राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर हैं जबकि अथिया ​​​​​एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी हैं। दोनों का परिवार कर्नाटक से ही संबंध रखता है। अथिया ने अपने करियर में 4 फिल्में की है। सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म हीरो से उन्होंने डेब्यू किया था। दोनों की नेटवर्थ की बात करें तो अथिया की नेटवर्थ 29 करोड़ रुपए हैं। वहीं, केएल राहुल सालाना 30 करोड़ रुपए कमाते हैं।

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.