Friday, September 20, 2024

Crime, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh :आगरा में छात्र का अपहरण,पुलिस को खबर देने पर जिंदा जलाकर मार डाला

Student kidnapped and burned to death by abductors in Agra upon informing police 2

 Student kidnapped and burned to death by abductors in Agra upon informing police 2 (  के  (Agra  ) जिले में आगरा के फतेहपुर सीकरी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। छात्र की  दिनदहाड़े जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी जुटाई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

घटना फतेहपुर सीकरी  )थाना के नगर सीकरी हिस्सा चार गांव की है। यहां के निवासी रामप्रसाद के बेटा लवकुश (20) गुरुवार की सुबह घर से रघुनाथ कॉलेज जाने के लिए निकला था।  बीए का का छात्र था ।लेकिन, स्कूल नहीं पहुंचा। सुबह 11:40 बजे परिजनों के फोन पर एक फोन आया।
फोन करने वाले ने बेटे के अपहरण की बात कही और 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी। बदमाशों ने पुलिस को जानकारी नहीं देने की धमकी भी दी थी, लेकिन परिवारवालों ने आगरा (Agra  ) पुलिस को सूचना दे दी। इसकी जानकारी बदमाशों को हो गई तो बदमाशों ने युवक को बोरे में भरकर जिंदा जला दिया।इसके कुछ देर बाद लोगों ने नीलम इंजीनियरिंग कॉलेज के पास जला हुआ शव देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर आगरा (Agra  ) पुलिस व लवकुश के परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त लवकुश के रूप में की। शव को बोरे में भरकर जलाया गया है। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। जांच कर रही है।

बता दें कि छात्र के पिता रामप्रसाद ऑटो चालक है। लवकुश तीन भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था। एसीपी राजवीर सिरोही के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

Deepak Sharma

Deepak Sharma has worked at Hindi Daily Spasht Awaz and Hindi Daily Aaj. He currently works as a news reporter with Vijayupadhyay.com