Friday, September 20, 2024

Crime, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh : शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक और हौजरी व्यापारी ने मैनेजर शिवम जौहरी को खंभे से बांध सरिया से पीट-पीटकर मार डाला

Suri transport company owner killed manager Shivam Johri by tying him to a pole and beating him to death in Shahjahanpur

Suri transport company owner killed manager Shivam Johri by tying him to a pole and beating him to death in Shahjahanpur ( के  (  में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर शिवम जौहरी (32) की खंभे में बांधकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। कारोबारियों पर कपड़ा चोरी के शक में इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। इसमें शिवम को सरिया से बेहरमी से पीटा जा रहा है। सिर्फ शिवम नहीं, बल्कि कंपनी के 4 और कर्मचारियों को पीटा। स्वीमिंग पूल में फेंककर करंट लगाया गया। हालांकि, बाद में शिवम को बंधक बनाए रखा जबकि बाकी 4 कर्मचारियों को छोड़ दिया।

शिवम के पिता अधीर जौहरी ने थाना सदर बाजार में व्यापारी नेता और कन्हैया हौजरी के मालिक नीरज गुप्ता और सूरी ट्रांसपोर्ट कंपनी( Suri transport company ) के मालिक बंकिम सूरी समेत 7 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पिता का आरोप है कि इन लोगों ने ही शिवम पर कपड़ा चोरी का आरोप लगाया। उससे जबरन कागज पर चोरी की बात कुबूल करने को कहा। मना करने पर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी

शाहजहांपुर ( Shahjahanpur में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर शिवम को खंभे से बांधकर डंडे बरसाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिवम के हाथ पैर एक खंभे से बांध रखे हैं और एक युवक उस पर डंडे बरसा रहा है। वीडियो जिस गोदाम का है वहां हौजरी का सामान रखा हुआ है। वहां करीब दर्जन भर लोग भी शिवम को घेरे खड़े हैं।

शाहजहांपुर ( Shahjahanpur पुलिस ने इस मामले में ट्रांसपोर्टर समेत छह लोगों को हिरासत में लिया है। चौक कोतवाली इलाके के मोहल्ला अजीजगंज में रहने वाले अधीश जौहरी के मुताबिक उनका बेटा शिवम जौहरी शाहजहांपुर सूरी ट्रांसपोर्ट में सात साल से मैनेजर था। मंगलवार शाम को उसे गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज में एक युवक ने लावारिस दर्शाते हुए भर्ती कराया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी के कई ऐसे कर्मचारी भी सामने आए, जिनके साथ ये ज्यादती हुई। उन्होंने बताया कि शिवम की जिस जगह पर हत्या की गई, उस जगह पर वे लोग भी मौजूद थे। कपड़े चोरी करने के शक में उन्हें भी पीटा गया। कंपनी के मालिकों पर केस होने के बाद यह कर्मचारी समाने आए।

 मृतक के चाचा ने बताया कि ये लोग बड़े लोग हैं। मेरे भतीजे को मारने के बाद इन लोगों ने प्रशासन के बड़े अधिकारियों से बातचीत की है। इसलिए पुलिस ने अब तक कार्रवाई नहीं की। लेकिन, मैं प्रशासन और शासन से गुहार लगाता हूं कि मेरे भतीजे को न्याय दिलाया जाए। उसके हत्यारों पर कार्रवाई की जाए।

इस पूरे मामले में शाहजहांपुर ( Shahjahanpur एसपी एस. आनंद ने बताया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक बंकिम सूरी और कन्हैया हौजरी के मालिक नीरज गुप्ता समेत 7 नामजद हैं। मामले का जो वीडियो सामने आया है, उसकी जांच की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

यूपी के शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर पर चोरी का आरोप लगा.

आरोप लगाने वालों ने मैनेजर को खंभे से बांधकर तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई.

बाद में मैनेजर की लाश सरकारी अस्पताल के बाहर फेंककर निकल गए. pic.twitter.com/E2U98ZoQBv

— Ranvijay Singh (@ranvijaylive) April 13, 2023

https://twitter.com/i/status/1646361093663768576

Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels