Friday, September 20, 2024

Crime, News, Rajasthan

Rajasthan: अजमेर में एक तरफा प्यार में पागल युवक ने महिला टीचर कीर्ति सोनी को पुलिस चौकी के सामने सरेराह चाक़ू से गोद कर मार डाला

Ajmer teacher Kirti Soni stabbed to death in one-sided love in front of police post

 (  ) के   ) जिले  में एक महिला टीचर की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। हत्या एकतरफा प्यार में की गई। टीचर ने युवक को मिलने के लिए बुलाया था। इसी दौरान मौका मिलते ही उसने महिला की हत्या कर दी। घटना अलवर गेट थाना इलाके में मंगलवार दोपहर 3.30 बजे की है।

अजमेर ( Ajmer )पुलिस के मुताबिक नाका मदार पुलिस चौकी के सामने धोलाभाटा निवासी कीर्ति सोनी (32) पत्नी सूरज चौहान पर रामगंज निवासी विवेक सिंह उर्फ विवान (30) ने चाकू से हमला कर दिया। घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़ा महिला का दोस्त प्रोफेसर अनिल शर्मा (41) तुरंत उसे जेएलएन हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने एकतरफा प्यार के चलते महिला टीचर पर हमला कर उसकी हत्या की है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर मौजूद मृतक महिला के प्रोफेसर दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के द्वारा आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। अलवर गेट थाना प्रभारी श्याम सिंह चारण ने बताया कि अप्रैल महीने में अनिल शर्मा नाम के प्रोफेसर से कीर्ति सोनी की दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। इस बीच रामगंज निवासी विवेक सिंह उर्फ विवान से भी कीर्ति की दोस्ती हो गई जिसे विवेक सिंह प्यार समझ बैठा और कीर्ति  पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। कीर्ति  ने उसे काफी समझाया की वह उसकी अच्छी दोस्त है लेकिन विवेक नहीं माना और कीर्ति को परेशान करने लगा जिससे वह काफी परेशान थी। इस दौरान उसने इसकी जानकारी अपने प्रोफेसर दोस्त अनिल को बताई थी।

आज प्रोफेसर अनिल ने विवेक को फोन करके मिलने के लिए बुलाया। जिसके बाद कीर्ति, अनिल और विवेक तीनो एक रेस्टोरेंट में मिलने के लिए गए थे। रेस्टोरेंट में अनिल और कीर्ति ने विवेक को फिर समझाया लेकिन बात नहीं बनी, जिसके बाद तीनों निकल गए। रास्ते में नाका मदार पुलिस चौकी के नजदीक कीर्ति और आरोपी विवेक वहां पर रुक गए। सड़क के दूसरी तरफ अनिल भी रुक गया तभी अचानक आरोपी विवेक कीर्ति के पास पहुंचा और ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। कुछ दूर खड़े कीर्ति का दोस्त अनिल भागता हुआ वहां पहुंचा और उसे जेएलएन हॉस्पिटल ले जाकर भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रोफेसर दोस्त अनिल की शिकायत पर  Ajmer ) के अलवर गेट थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.