Saturday, September 21, 2024

City Beats, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh : आगरा में राजनाथ सिंह की जनसभा में भाजपा सांसद राजकुमार चाहर और पुलिस इंस्पेक्टर आपस में भिड़े, वीडियो वायरल

BJP MP Rajkumar Chahar clashes with cop at Defence Minister Rajnath Singh's public meeting in Agra, video viral 2

BJP MP Rajkumar Chahar clashes with cop at Defence Minister Rajnath Singh's public meeting in Agra, video viral 2उत्तर प्रदेश के   (Agra ) में रविवार को  ( ) की जनसभा के दौरान गाड़ी निकालने को लेकर इंस्पेक्टर और भाजपा सांसद राजकुमार चाहर (BJP MP Rajkumar Chahar ) के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। इसका वीडियो भी सामने आया है। इस दौरान दोनों तरफ से अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया।

आगरा (Agra ) में कागारौल क्षेत्र स्थित जीआईसी मैदान में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित किया। रक्षामंत्री के कार्यक्रम में भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फतेहपुर सीकरी से सांसद एवं किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर(Rajkumar Chahar ) भी पहुंचे थे।

जनसभा से कुछ दूरी पर पुलिस अधिकारियों की विशेष ड्यूटी लगाई गई थी।पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी थी। इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल भी वीआईपी ड्यूटी पर थे। इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ता अपने वाहनों को जनसभा की ओर ले जा रहे थे। मौके पर तैनात इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल ने उन्हें रोक दिया।
कार्यकर्ताओं ने फतेहपुरसीकरी लोकसभा सांसद राजकुमार चाहर(Rajkumar Chahar ) से कहा तो वह भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर से हटने के लिए कहा था। इसी बात पर दोनों के बीच तकरार हो गई। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। जब पुलिस इंस्पेक्टर के मिजाज बढ़ते गए तो सांसद ने पूछ लिया कि कौन सी पार्टी का कार्यकर्ता है तू? इस पर पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि मैं कार्यकर्ता नहीं हूं पुलिस वाला हूं, आप जैसे लोग हमसे बदतमीजी करें क्या इसीलिए हम यहां हैं।
सांसद राजकुमार चाहर ने बाद में बताया कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के आने में करीब 50 मिनट की देरी थी। ड्यूटी पर खड़े पुलिस अधिकारी कार्यकर्ताओं को आयोजन स्थल से 800 मीटर पहले ही रोक रहे थे। उन्होंने कहा था कि अभी रक्षामंत्री को आने में समय है। ये कार्यकर्ता हैं, इन्हें जाने दिया जाए। 800 मीटर तक पैदल कहां चलेंगे। यह बात पुलिस इंस्पेक्टर को नागवार गुजरी और वह मुझसे उलझ गया। उन्होंने कहा कि इस बारे में वे पुलिस कमिश्नर से शिकायत करेंगे।
आगरा (Agra )  में राजनाथ सिंह की जनसभा के बाद सांसद राजकुमार चाहर (Rajkumar Chahar )और पुलिस इंस्पेक्टर के बीच हुए इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल वर्तमान में थाना सिकंदरा में अपराध निरीक्षक के पद पर तैनात हैं। वे कागारौल किदवई इंटर कालेज जनसभा स्थल पर वीआईपी ड्यूटी करने पहुंचे थे।
In UP’s Agra, argument between BJP MP Rajkumar Chahar and police inspector allegedly over entry inside the venue were defence minister Rajnath Singh addressed a gathering. pic.twitter.com/ib6bHAgy40

— Piyush Rai (@Benarasiyaa) June 25, 2023

https://platform.twitter.com/widgets.js

Deepak Sharma

Deepak Sharma has worked at Hindi Daily Spasht Awaz and Hindi Daily Aaj. He currently works as a news reporter with Vijayupadhyay.com