Saturday, September 21, 2024

Crime, News, Uttarakhand

Uttar Pradesh :गाजियाबाद में जिम रिसेप्शनिस्ट पिंकी गुप्ता का शव पंखे से लटका मिला,कमरे को बंद कर भागा लिव-इन पार्टनर साकिब गिरफ्तार

Gym receptionist Pinky Gupta's body found hanging from ceiling fan in Ghaziabad, live-in partner Saqib arrested

Gym receptionist Pinky Gupta's body found hanging from ceiling fan in Ghaziabad, live-in partner Saqib arrested (  के   ( ) के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली में गुरुवार देर रात कमरे में 23 साल की जिम रिसेप्शनिस्ट पिंकी गुप्ता  (Gym receptionist Pinky Gupta )का शव पंखे से लटका मिला। वह गाजीपुर के युवक साकिब के साथ रिलेशनशिप में रहती थी। घटना के बाद आरोपी कमरा बंद कर भाग गया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर थाने के बाहर शव रख कर हंगामा किया। पुलिस ने समझाकर शव अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया है।  पुलिस ने लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, हिंदू संगठनों ने लव-जिहाद का आरोप लगाकर हंगामा किया है।

 गाजियाबाद  (Ghaziabad ) के वैशाली में रहने वाली युवती पिंकी गुप्ता जिम में रिसेप्शनिस्ट (Gym receptionist Pinky Gupta )थी। वहां दिल्ली गाजीपुर के युवक साकिब से उसकी जान पहचान हो गई थी। दोनों 4 साल से वैशाली में एक साथ किराए के कमरे में रहते थे। गुरुवार रात दोनों साथ में थे। इस बीच साकिब कमरे को बंद कर बाहर चला गया। देर रात में पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी। कमरे में युवती पंखे से लटकी हुई थी।
घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और शव को नीचे उतारकर कब्जे में लिया। मौके से एक डायरी और युवती का फोन मिला है। सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने आरोपी युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। उसके बाद थाने पहुंच कर पुलिस को युवक के खिलाफ युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दी। 
पोस्टमार्टम के बाद परिजन युवती का शव लेकर कौशांबी थाने पहुंचे। मां पिता और अन्य लोगों ने कौशांबी पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। मां का कहना था कि उनकी बेटी वापस घर आना चाहती थी लेकिन युवक ने धमकी देकर उसे नहीं जाने दिया। करीब ढाई घंटे तक परिजन थाने के बाहर डटे रहे। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह और थानाध्यक्ष अंकित तरार ने परिजनों को समझाकर शव अंतिम संस्कार के लिए भेजा।
 गाजियाबाद  (Ghaziabad ) के एसीपी स्वतंत्र सिंह का कहना है कि मामले में जिम रिसेप्शनिस्ट पिंकी गुप्ता  (Gym receptionist Pinky Gupta ) के भाई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ चल रही है।

 

Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels