Friday, September 20, 2024

Crime, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh :आगरा में युवती संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया यूपी पुलिस का सब इंस्पेक्टर,गांववालों ने निर्वस्त्र कर खंभे से बांधकर पीटा,वीडियो वायरल, निलंबित

UP police sub-inspector, beaten, paraded naked after being caught molesting a girl in her house in an Agra village

 (  के  के थाना बरहन क्षेत्र के गांव तिहेया में रविवार रात को थाने में तैनात  के सब इंस्पेक्टर(  Sub-Inspector )को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। उन्होंने उसे खंभे से बांधकर पीटा। ग्रामीणों ने बताया कि दरोगा घर में कूदकर एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिसके कारण यह घटना हुई।

मारपीट और हंगामा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने सब इंस्पेक्टर(  Sub-Inspector ) को तुरंत निलंबित कर दिया।  दरोगा के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज की गई है। ग्रामीणों के अनुसार, लगभग 11 बजे करीब थाना बरहन में तैनात दरोगा संदीप कुमार गांव तिहेया के एक निवासी के घर में नशे की हालत में पहुंचे और वहां एक युवती के प्रति आकर्षण दिखाने लगे।

उन्होंने उसके कपड़े फाड़ डाले, और जब लड़की चिल्लाई, तो उसके परिवार के सदस्य जाग उठे। नग्न सब इंस्पेक्टर(  Sub-Inspector ) की गतिविधियों को देखकर उन्होंने उसे बन्द कर लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा।

लड़की का कहना है कि दरोगा लंबे समय से उसे परेशान कर रहा था। आते-जाते उस पर कमेंट करता था। कहता था कि मेरी बात नहीं मानेगी, तो तुझे और पिता को झूठे केस में फंसा दूंगा। कल रात को वह दीवार फांदकर घर में घुस आया। मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा।”

इस दौरान, किसी ने इस घटना को वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद, पुलिस अधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुंच दरोगा को ग्रामीणों की कब्जे से छुड़ाया। पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने इसे तुरंत निलंबित करने की सूचना दी, और मामले की जांच की जा रही है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा और उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

https://platform.twitter.com/widgets.js

 

Deepak Sharma

Deepak Sharma has worked at Hindi Daily Spasht Awaz and Hindi Daily Aaj. He currently works as a news reporter with Vijayupadhyay.com