Friday, September 20, 2024

Crime, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh :आजमगढ़ में द‍िनदहाड़े दुकान में घुसकर कपड़ा व्यापारी पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या

Cloth merchant father and son shot dead inside their shop in broad daylight in Azamgarh.

 (   के  (  )  में बुधवार सुबह बाइक सवार 3 बदमाशों ने बाप-बेटे की हत्या का दी। सुबह करीब 8 बजे बाप-बेटे दुकान खोलकर सफाई कर रहे थे। इसी बीच बाइक से पहुंचे बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बदमाशों की गोलियों से बचने के लिए बाप-बेटे एक निर्माणाधीन मकान की तरफ भागे। इसके बाद हमलावरों ने दौड़ाकर बाप-बेटे को सिर और सीने में गोली मार दी। हमले में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहां बाजार की है।

आजमगढ़ ( Azamgarh ) में  महाराजगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के रहने वाले रसीद अहमद ( 54) सरदहां बाजार में अपने मकान में रेडीमेड कपड़े का व्यापार करते थे। बुधवार को रसीद अहमद अपने छोटे बेटे शोएब ( 22) के साथ दुकान खोलकर साफ-सफाई कर रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक की दुकान के सामने एक और कपड़े की दुकान है। दोनों दुकानदारों के बीच लगभग चार साल पहले ग्राहकों को अपनी तरफ बुलाने का लेकर विवाद हुआ था। इसके साथ ही कुछ महीने पहले मारपीट भी हुई थी। मारपीट के मुकदमे में मृतक पक्ष से लोग जेल भी जा चुके हैं। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद होता रहता था।

आजमगढ़ ( Azamgarh ) के  एसपी अनुराग आर्य ने घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया है। उन्होंने कहा कि साल 2022 में ग्राहकों को बुलाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था। चार्जशीट भी लगी है। एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल के नेतृत्व में एसओजी और सर्विलांस टीम लगा दी गई है। आस-पास के CCTV खंगाले जा रह रहे है। जल्द ही हमलावरों को पकड़कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Vijay Upadhyay

Vijay Upadhyay is a career journalist with 23 years of experience in various English & Hindi national dailies. He has worked with UNI, DD/AIR & The Pioneer, among other national newspapers. He currently heads the United News Room, a news agency engaged in providing local news content to national newspapers and television news channels