Friday, September 20, 2024

Bollywood, INDIA, News

‘तेजस’ का टीजर रिलीज, कंगना रनौत का दमदार एयरफोर्स पायलट लुक में दिखा फाइटर अंदाज

'Tejas' teaser OUT, Kangana Ranaut's strong air force pilot look shows her fighter style

  (  )  ने साल 2023 में एक बार फिर से धमाकेदार वापसी कर दी है। उनकी तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी-2′ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। राघव लॉरेंस के साथ उनकी जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।’चंद्रमुखी-2’ को मिल रहे प्यार के बीच बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत  ने अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ (‘Tejas’ )का टीजर रिलीज किया।

गांधी जयंती पर कंगना रनौत  ( Kangana Ranaut )  और निर्माताओं आरएसवीपी मूवीज ने अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ (‘Tejas’ )का टीजर साझा किया है । फिल्म में कंगना भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। छोटी क्लिप में फ्लाइंग सूट पहने अभिनेत्री को वायु सेना स्टेशन से उड़ान भरने के लिए तैयार होते देखा जा सकता है। वर्दी में एक महिला के रूप में वह सशक्त नजर आ रही हैं।

निर्माताओं ने ट्विटर पर टीजर जारी करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “वह अपने राष्ट्र के प्यार के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार है क्योंकि अगर भारत को छेड़ोगे तो वह छोड़ेंगे नहीं। भारतीय वायु सेना दिवस पर ट्रेलर रिलीज होगा। 8 अक्टूबर…तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।”कंगना रनौत  ( Kangana Ranaut )  के फैंस इस टीजर को देखकर काफी उत्साहित हो रहे हैं।निर्माताओं और एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (‘Tejas’ )का टीजर जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही टीजर मिनटों में वायरल हो गया।

‘तेजस’ (‘Tejas’ )टीजर में कंगना रनौत के लुक और  डायलॉग्स ने फैंस का दिल जीत लिया है। टीजर में आपको देश के प्रति प्यार देखने को मिलेगा। ये टीजर इसलिए भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है क्योंकि आज गांधी-शास्त्री जयंती है और देश पर बनी फिल्म से जुड़ी जानकारी आज के दिन शेयर कर कंगना रनौत ने फिल्म की रिलीज से पहले ही मूवी का शानदार प्रमोशन करना शुरू कर दिया है।

बता दें कि तेजस एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की कहानी है और फिल्म उसी पर आधारित है। बता दें कि तेजस के जरिए मेकर्स का उद्देश्य हर एक भारतीय को प्रेरित करना और उन्हें गर्व महसूस कराना है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट अपने रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं।

पिछले दिनों कंगना ने अपनी फिल्म पर बात करते हुए कहा, ‘अक्सर, वर्दी में हमारी बहादुर महिलाओं द्वारा किए गए बलिदानों पर राष्ट्र का ध्यान नहीं जाता है। तेजस एक ऐसी फिल्म है, जिसमें मुझे एक ऐसे वायु सेना पायलट की भूमिका निभाने का सम्मान मिला है, जो देश को खुद से पहले रखती है। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म से हम आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा करेंगे।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो इसके अलावा कंगना रणौत के पास ‘इमरजेंसी’ भी है। इस फिल्म में कंगना रनौत  ( Kangana Ranaut )  भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, महिमा चौधरी जैसे कई अन्य कलाकार नजर आएंगे।

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.