Friday, September 20, 2024

Crime, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh : घर से ड्यूटी के लिये निकले तेज शू फ़ैक्टरी के मैनेजर अतुल अग्रवाल का शव पालीवाल पार्क में रेलिंग से लटका मिला,पास में खड़ी मिली कार

Tej Shoe Factory manager Atul Aggarwal found hanging from railing in Paliwal Park in Agra

उत्तर प्रदेश के   ( ) के थाना हरीपर्वत अंर्तगत शहर के भीड़भाड़ वाले इलाक़े पालीवाल पार्क में तेज शू फैक्ट्री (Tej shoe factory ) के मैनेजर अतुल अग्रवाल का शव पालीवाल पार्क की रेलिंग पर लटका मिला। पास में उसकी कार खड़ी मिली है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि मृतक कई दिनों से डिप्रेशन में थे। पुलिस घरवालों से पूछताछ कर रही है।दिनदहाड़े घर से निकलने चंद मिनट बाद अतुल अग्रवाल के  फंदे लटककर आत्महत्या करने घटना ने सनसनी फैला दी है।

मृतक अतुल अग्रवाल कमला नगर में रहते थे। वह सुबह करीब 9:30 बजे घर से तेज शू फैक्ट्री (Tej shoe factory ) के लिए  निकले  थे।बुधवार सुबह पालीवाल पार्क की रेलिंग से फंदा लगाकर अतुल अग्रवाल का शव लटका हुआ था। सुबह लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। हरीपर्वत थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। रेलिंग के बाहर सड़क पर सफेद रंग की कार खड़ी थी। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा।

मृतक की तलाशी में उसकी जेब से लाइसेंस मिला। इससे उनकी शिनाख्त अतुल अग्रवाल के रूप में हुई। सूचना पर डीसीपी सूरज राय भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि मृतक तेज शू फैक्ट्री (Tej shoe factory )में काम करता था। पिछले कुछ दिनों से वो परेशान चल रहा था। माना जा रहा है कि उसी कारण से आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है।

 

Deepak Sharma

Deepak Sharma has worked at Hindi Daily Spasht Awaz and Hindi Daily Aaj. He currently works as a news reporter with Vijayupadhyay.com