Friday, September 20, 2024

Crime, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh :आगरा में यूपी पुलिस के सिपाही के कमरे में दिल्ली की नर्स फांसी पर लटकी ,सिपाही फ़रार,निलंबित

Delhi nurse found hanging in UP Police constable's room in Agra

आगरा( ) के थाना छत्ता में तैनात  ( ) के  सिपाही के कमरे में 22 वर्षीय नर्स(Nurse ) फंदे पर लटकी मिली। सिपाही के परिचित आनन-फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने नर्स को मृत घोषित कर दिया। नर्स की मौत की खबर मिलते ही सिपाही फरार हो गया।

बताया गया है कि नर्स शोभा हमीरपुर की रहने वाली थी। आगरा(Agra )छत्ता थाने में तैनात सिपाही राघवेन्द्र से उसकी मित्रता है। नर्स(Nurse ) दिल्ली में नौकरी करती है। दिल्ली जाने के  लिए वो घर से निकली थी। दिल्ली जाने से  पहले वो सिपाही के कमरे पर ठहर गई। बताया गया है कि नर्स ने गले में फंदा लगाया और लटक गई। ये देखकर कमरे पर आए सिपाही के परिचितों ने उसे उतारा और तत्काल ही निजी अस्पताल लेकर पहुंचे।

अस्पताल में डॉक्टर ने शोभा को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सिपाही और उसके परिचित फरार हो गए। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर  पहुंच गई। पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दे दी है।

बताया गया है कि राघवेंद्र की हमीरपुर की रहने वाली शोभा से दोस्ती थी। दोनों साथ में पढ़ते थे। 22 साल की शोभा दिल्ली में एक किडनी केयर सेंटर में काम करती थी। गुरुवार रात शोभा राघवेंद्र से मिलने उसके कमरे पर पहुंची थी। रात में सिपाही के कमरे पर ही रूक गई थी।

पुलिस ने नर्स(Nurse ) शोभा के परिजनों को सूचना दी तो वो हैरान रह गए। पिता ने कहा कि हमें पता ही नहीं था कि वो दिल्ली से आगरा पहुंची थी। वे आगरा(Agra )के लिए निकल चुके हैं। सीओ छत्ता राकेश कुमार सिंह का कहना है कि अभी हम प्रशासनिक कार्यवाही कर रहे हैं। परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है। डीसीपी सिटी सूरज राय ने मामले की जानकारी मिलते ही सिपाही को निलंबित कर दिया है। फोरेंसिक टीम को सिपाही के कमरे से एक तार भी मिला है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसी तार से शोभा ने फांसी लगाई होगी।

 

Deepak Sharma

Deepak Sharma has worked at Hindi Daily Spasht Awaz and Hindi Daily Aaj. He currently works as a news reporter with Vijayupadhyay.com