Friday, September 20, 2024

Crime, News, Rajasthan

Rajasthan: जयपुर में घर में घुसकर कारोबारी की पत्नी की निर्मम हत्या,बदमाशों ने गला रेता,चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

businessman's wife was brutally murdered by entering her house in Jaipur

) में शनिवार को बदमाशों ने घर में घुसकर  कारोबारी की पत्नी की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को सवाई मानसिंह (SMS) अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मामला खोह नागोरियान थाना इलाके का है।

जयपुर  ( Jaipur ) पुलिस ने बताया- गोनेर रोड राधा कृष्ण मंदिर के सामने गौरव वाटिका में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर और स्टाम्प विक्रेता सतीश चंद्र शर्मा की पत्नी मंजू शर्मा की हत्या की गई है। आज दोपहर में कुछ बदमाश घर में घुसे और उनकी गला रेत कर हत्या कर दी। महिला के पेट पर 12 से ज्यादा चाकू के निशान मिले हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरा कमरा खून से सना हुआ था। FSL टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए हैं।

मंजू शर्मा के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा कल्पेश शर्मा एमबीए कर रहा है, जो जेएनयू के हॉस्टल में ही रहता हैं। दूसरा बेटा मौसम जेएनयू में बी फार्मा कर रहा है। वह दोपहर करीब डेढ़ बजे घर आया तो मां लहूलुहान हालत में मिली।

जयपुर  ( Jaipur ) पुलिस ने बताया- पुलिस को आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से कुछ बदमाशों की जानकारी मिली है। इस पर पुलिस टीम काम कर रही है।खोह नागोरियान थाना पुलिस ने बताया- मंजू शर्मा के घर में किराए से रहने वाले एक युवक को डिटेन किया है। पुलिस ने आसपास लगे हुए सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान की है। अन्य युवकों की तलाश की जा रही है।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया- मंजू शर्मा को दोपहर 12 बजे के आसपास देखा था। वह मंदिर से घर जा रहीं थीं। उस दौरान सामान्य बात हुई थी। इसके बाद किसी ने उनको नहीं देखा। एक से डेढ़ बजे के बीच में उनके छोटे बेटे मौसम शर्मा की चीख पुकार सुनाई दी।

कॉलोनी के लोगों ने उससे पूछा क्या हुआ तो बोला- किसी ने मां को मार दिया है। कॉलोनी के लोग घर में गए तो मंजू शर्मा कमरे में खून से सनी हुई फर्श पर पड़ी थीं। इसके बाद मौसम ने अपने पिता सतीश शर्मा, चाचा एडवोकेट खेमचंद शर्मा और बड़े भाई कल्पेश शर्मा को फोन कर घटना की जानकारी दी थी। सतीश शर्मा अपनी दुकान हैपी बुक डिपो पर थे।

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.