Friday, September 20, 2024

Accident, Education, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh : कानपुर में स्कूल बंक कर नाबालिग ने 100 की स्पीड से कार दौड़ा,स्कूटी सवार मां-बेटी को उड़ाया,मां की मौत,बेटी गंभीर

भावना मिश्रा हैं, जिनकी हादसे में मौत हुई है।

 (   के   )  जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। स्कूल बंक कर नाबालिग छात्र ने 100 किलोमीटर की स्पीड से सड़क पर कार दौड़ाई, उसने स्कूटी सवार मां-बेटी को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दोनों हवा में उछलकर दूर जा गिरीं। इस हादसे में महिला ने दम तोड़ दिया, बेटी गंभीर रूप से घायल है। इस खौफनाक हादसे का मंजर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

कानपुर (Kanpur )में 16 साल के छात्र ने 100 किलोमीटर की स्पीड से सड़क पर कार दौड़ाई। उसने स्कूटी सवार मां-बेटी को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दोनों हवा में उछलकर दूर जा गिरीं। इस हादसे में महिला ने दम तोड़ दिया, बेटी गंभीर रूप से घायल है।

घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। शुरुआती जांच में पता चला कि नाबालिग छात्र स्कूल बंक करके पिता की कार से गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जा रहा था। कार में 4 छात्र थे, जिनमें 2 लड़कियां थीं। पुलिस ने नाबालिग छात्र और उसके पिता को हिरासत में लिया है।

कानपुर (Kanpur ) के किदवई नगर थाना क्षेत्र स्थित बांके बिहारी इन्क्लेव एमआईजी साकेत नगर निवासी अनूप मिश्रा की पत्नी भावना बेटी मेधावी के साथ मार्केट जा रही थीं। इसी दौरान साकेत नगर में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसमें मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। परिजनों ने दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, इलाज के दौरान भावना मिश्रा की मौत हो गई। वहीं, मेधावी के कूल्हे की हड्डी टूट गई।

42 साल की भावना मिश्रा हाउस वाइफ थीं। मेधावी सेंट थामस स्कूल में 8वीं की छात्रा है। वह अनूप की इकलौती बेटी है। बेटी के चेहरे पर दाने निकले हैं। उसका इलाज कराने के लिए मां-बेटी होम्योपैथी क्लिनिक जा रहे थे। तभी यह हादसा हुआ।

कानपुर (Kanpur )पुलिस  ने बताया- कार चला रहा 16 साल का लड़का मदर टेरेसा स्कूल किदवईनगर का 12वीं का छात्र है। उसका परिवार सागरपुरी, नौबस्ता में रहता है। उसके पिता अशोक कुमार मौर्य पेट्रोल पंप की मशीनें ठीक करते हैं। उनका ऑफिस कानपुर देहात में है। शुक्रवार को वह अपने दोस्त के साथ ऑफिस चले गए। अपनी कार घर पर छोड़ गए थे। उनका बेटा अपने 3 दोस्तों के साथ घूमने निकला था। सामने आया है कि चारों छात्रों ने शुक्रवार को स्कूल बंक किया था।

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.