Friday, September 20, 2024

Crime, News, Uttar Pradesh

Uttar Pradesh :आगरा में बेखौफ बाइक सवार शोहदों ने सरेआम युवती से की छेड़छाड़,टक्कर मारकर गिराया,यूसुफ-फिरोज गिरफ्तार 3 फरार

In Agra, fearless bike riding men openly molested a girl, hit her and made her fall, Yusuf-Firoz arrested, 3 absconding

उत्तर प्रदेश के   ( Agra  )  में रक्षाबंधन से पहले  दबंग शोहदों के दुस्साहस का एक वीडियो तेजी  से वायरल हो रहा है। ये वीडियो रविवार रात यमुना किनारा रोड का, जहां स्कूटी सवार युवती से छेड़छाड़ की गई। इस दौरान युवती बुरी तरह घबरा गई। आरोपियों ने युवती को टक्कर मारकर गिरा दिया और अपने साथ ले जाने का प्रयास किया। दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

बुलेट और बाइक पर सवार पांच शोहदों ने कई किलोमीटर तक युवती का पीछा किया। स्कूटी में टक्कर मारकर युवती को गिरा दिया। इसके बाद उसे ले जाने का प्रयास किया। उसी दौरान वहां से गुजर रहे एक सिपाही ने युवती की मदद की। सिपाही को देख आरोपी मौके से भाग निकले।

मामला आगरा ( Agra  )  में ताजगंज से बेलनगंज वाले मार्ग का है, स्कूटी से अपने घर आ रही एक युवती का शोहदों ने 5 किमी तक पीछा किया। रास्ते भर उसके साथ छेड़खानी और अश्लील इशारे करते रहे। डरी-सहमी युवती स्कूटी को तेज भगाती रही। मगर शोहदों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। कभी बाइक को आगे कभी पीछे लगाकर उसके साथ छेड़खानी करते रहे। रास्ते में मिले एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी राजीव कुमार ने उन्हें रोकने की कोशिश की, मगर उसके साथ भी शोहदों ने अभद्रता कर डाली। पुलिस का सूचना दी गई। पुलिस ने दो युवकों को अरेस्ट कर लिया है, जबकि तीन अन्य आरोपी अभी फरार हैं। आरोपियों पर केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सिपाही ने युवती को बचाया। इस दौरान आरोपी वहां से भाग निकले।  इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों की शिनाख्त युसूफ और फिरोज के रूप में की है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके तीन साथियों की तलाश की जा रही है।

घटना का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हो रहा है। आगरा ( Agra  )पुलिस ने वीडियो के आधार पर गुदड़ी मंसूर खां के यूसुफ और हींग की मंडी के फिरोज को गिरफ्तार किया है। दूसरी बाइक पर सवार सिंघी गली के फैजान और दो अन्य की तलाश की जा रही है।

Jaba Upadhyay

Jaba Upadhyay is a senior journalist with experience of over 15 years. She has worked with Rajasthan Patrika Jaipur and currently works with The Pioneer, Hindi.